NewsHindiSports

डब्ल्यूपीएल: बीसीसीआई ने एसोसिएट पार्टनर के रूप में सिंटेक्स के साथ किया करार

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के लिए वेलस्पन वर्ल्ड कंपनी सिंटेक्स के साथ एसोसिएट पार्टनर के रूप में करार किया है। यह साझेदारी 2024 से 2027 तक चार साल की अवधि के लिए है।

सिंटेक्स भारत में विभिन्न प्रकार के प्लास्टिक उत्पादों का अग्रणी निर्माता रहा है, जो नवाचार और स्थिरता के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता के साथ पिछले पांच दशकों से अरबों लोगों को तरल भंडारण समाधान प्रदान कर रहा है।

करार पर बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “हम टाटा महिला प्रीमियर लीग के लिए एसोसिएट पार्टनर के रूप में सिंटेक्स का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। नवाचार, स्थिरता और महिलाओं को सशक्त बनाने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता डब्ल्यूपीएल के मूल्यों के साथ पूरी तरह मेल खाती है। यह साझेदारी न केवल लीग के लिए बहुमूल्य समर्थन प्रदान करेगी बल्कि भारत भर में युवा लड़कियों को क्रिकेट में अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित भी करेगी।”

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, “बीसीसीआई को देश में महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने और उसका पोषण करने की हमारी यात्रा में सिंटेक्स के शामिल होने पर खुशी है। यह साझेदारी महिला क्रिकेटरों को अपनी प्रतिभा दिखाने और अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करने के लिए एक मंच प्रदान करने की हमारी सामूहिक दृष्टि को दर्शाती है। हम आने वाले वर्षों में सिंटेक्स के साथ सफल सहयोग की आशा करते हैं।”

सिंटेक्स के सीईओ आशीष प्रसाद ने कहा, “हम डब्ल्यूपीएल के एसोसिएट पार्टनर के रूप में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। सिंटेक्स में, हम सशक्तिकरण, समानता और उत्कृष्टता का जश्न मनाने के मूल्यों को प्रिय मानते हैं। डब्ल्यूपीएल को प्रायोजित करना इन मूल्यों का स्वाभाविक विस्तार है, यही कारण है कि हम भारत में महिला क्रिकेट का समर्थन कर रहे हैं। जैसा कि हम प्रतिष्ठित ब्रांड सिंटेक्स को फिर से मजबूत कर रहे हैं, हमारा मानना है कि यह जुड़ाव पूरे भारत में लाखों परिवारों के साथ हमारे संबंधों को और गहरा करेगा, जो क्रिकेट में रहते हैं और उसे पसंद करते हैं। यह सभी क्षेत्रों में महिलाओं को आगे बढ़ने, कार्यभार संभालने के लिए प्रोत्साहित करने और सशक्त बनाने का हमारा तरीका है और डब्ल्यूपीएल इस विचार को अच्छी तरह से जीने के लिए एक शानदार मंच प्रदान करता है। सिंटेक्स सभी क्रिकेट प्रेमियों और खिलाड़ियों को इस खेल सत्र और उससे आगे के लिए शुभकामनाएं देता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *