NewsHindiNationalPolitics

ममता ने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया

कूचबिहार, 04 अप्रैल : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी संघीय एजेंसियों का कथित तौर पर इस्तेमाल करने को लेकर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की आलोचना की और लोगों से अपील की कि वे झुकें नहीं।
सुश्री बनर्जी ने कूच बिहार सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) उम्मीदवार जगदीश चंद्र बर्मा बसुनिया के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ”जहरीले सांप पर भरोसा करना बेहतर है, लेकिन भाजपा पर नहीं, क्योंकि प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी हर मामले में एकाधिकार चाहती है।” कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी सीटों पर 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा।
उन्होंने कहा, ”भाजपा केंद्रीय एजेंसियों के साथ चुनाव लड़ने जा रही है और हम उसके सामने नहीं झुकेंगे।”
मुख्यमंत्री ने सीतलकुची घटना का भी जिक्र किया जिसमें 2021 विधानसभा चुनाव के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई थी।
टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा को सबक सिखाया जाना चाहिए क्योंकि उसने आदर्श आचार संहिता का सम्मान नहीं किया।
सुश्री बनर्जी ने आरोप लगाया कि भगवा ब्रिगेड केंद्रीय एजेंसियों के साथ छेड़छाड़ कर रही है और उन्होंने कांग्रेस, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा ) और भारतीय धर्मनिरपेक्ष मोर्चे की भी आलोचना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *