HindiNationalNewsPolitics

सीएए को लेकर मनोज तिवारी का केजरीवाल पर पलटवार, कहा- आप झूठ बोलने की मशीन हैं

नई दिल्ली । नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) लागू करने के फैसले का विरोध करने वाली आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने जोरदार प्रहार किया है। मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आप झूठ की मशीन हैं और समाज को बांटकर झूठ बोलकर भड़काने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ये कैसे सीएम हैं जो बिना सीएए रूल्स को पढ़े फेक न्यूज़ फैला रहे हैं।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ”मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आप क्यों हिंदू, सिख, ईसाई, बौद्ध और जैन समाज से नफ़रत करते हैं? क्या प्रॉब्लम है भाई, अरविंद केजरीवाल आपको? जो दूसरे देश में लगभग लुप्त हो रहे हैंऔर अत्याचार से तंग होकर भारत आ चुके हैं, क्या उन्हें नागरिकता नहीं मिलनी चाहिए? जीने का हक उन्हें भी है भाई, आपका शीशमहल नहीं दे रहे हैं उनको रहने को, पीएम आवास योजना से हिंदू शरणार्थी कॉलोनी में रह रहे लोगों को प्रधानमंत्री मोदी का आशीर्वाद और प्यार मिलेगा।”

उन्होंने दिल्ली सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, ”केजरीवाल आप झूठ की मशीन हैं, समाज को बांटकर झूठ बोलकर भड़का रहे हैं, ये कैसे सीएम हैं जो बिना सीएए रूल्स को पढ़े फेक न्यूज़ फैला रहे हैं। स्पष्ट लिखा है कि अफगानिस्तान, बांग्लादेश या पाकिस्तान से हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी या ईसाई समुदाय से संबंधित कोई भी व्यक्ति, जिसने 31 दिसंबर, 2014 को या उससे पहले भारत में प्रवेश किया हो, उसे नागरिकता मिलेगी, फिर ये 2 करोड़ लोग कहां से आ जाएंगे और हां इस कानून से भारतीय मुसलमानों को कोई खतरा नहीं है, इस कानून में मुसलमानों का कोई अधिकार नहीं जा रहा है।”

मनोज तिवारी ने आगे लिखा, ”यह नागरिकता देने का कानून है, नागरिकता लेने का नहीं। इसलिए किसी भी भ्रामक प्रचार में मत आइए। इस कानून का भारत के मुसलमानों की नागरिकता से कोई संबंध नहीं है। इसे राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए। जहां तक रोहिंग्या का सवाल है, तो वे लोग सीधे हमारे देश में नहीं आते हैं। वे पहले बांग्लादेश जाते हैं फिर वहां से घुसपैठ करके आते हैं। तो अब आप सब सोचिए कि केजरीवाल क्यों झूठ परोस रहे हैं!”

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीएए को देश के खिलाफ बताया था। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा था कि देश के करोड़ों लोगों को रोजगार और मकान केंद्र सरकार नहीं दे पाई है, वहीं वह पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आने वाले करोड़ों लोगों को नौकरी और मकान देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *