HindiBihar NewsNationalNewsPolitics

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा 20 फरवरी से

पटना 16 फरवरी : बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार बनाने के बाद राज्य की जनता को 17 महीने की महागठबंधन सरकार की उपलब्धियां बताने और उनका विश्वास हासिल करने के लिए 20 फरवरी से ‘जन विश्वास यात्रा’ शुरू करेंगे।
राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने शुक्रवार को यहां बताया कि पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की उपस्थिति में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह की अध्यक्षता में हुई जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों की बैठक में जन विश्वास यात्रा निकालने का निर्णय लिया गया। इस यात्रा में उनके साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं समेत महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।
श्री गगन ने बताया कि 20 फरवरी से 29 फरवरी तक चलने वाली इस यात्रा के दौरान श्री तेजस्वी यादव राज्य भर में 32 जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। इस दौरान वह लगभग एक हजार किलोमीटर की यात्रा करेंगे।
राजद प्रवक्ता ने श्री यादव की यात्रा का विवरण देते हुए बताया कि यात्रा के पहले दिन 20 फरवरी को वह मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी और शिवहर में सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके अगले दिन वह मोतिहारी, बेतिया, गोपालगंज, 22 फरवरी को सीवान, छपरा, आरा, 23 फरवरी को बक्सर, रोहतास, औरंगाबाद, 24 फरवरी को गया, नवादा, नालंदा, जहानाबाद, 25 फरवरी को वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, 26 फरवरी को सुपौल, अररिया, पूर्णिया, मधेपुरा, 27 फरवरी को सहरसा, खगड़िया, मुंगेर, बेगूसराय तथा 29 फरवरी को कटिहार, भागलपुर, बांका और जमुई जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *