HindiNationalNewsPolitics

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ में

Insight Online News

रायपुर, 22 फरवरी : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। वे जांजगीर में जनसभा को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि इसके साथ ही प्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रहे हैं। इससे पहले शाह कोंडागाव में लोकसभा और क्लस्टर प्रभारियों की बैठक भी लेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सबसे पहले दोपहर एक बजे प्रदेश के बस्तर लोकसभा क्षेत्र में विधानसभा क्षेत्र कोंडागांव में क्लस्टर की बैठक लेंगे।अमित शाह हेलीकाप्टर से सीधे कोंडागांव पहुंचेंगे और वहां बैठक लेकर जांजगीर के लिए रवाना हो जाएंगे। बैठक में तीनों लोकसभा क्षेत्रों से लगभग दो सौ पार्टी पदाधिकारियों को बुलाया गया है। इसके बाद दोपहर 3:20 बजे जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा लेने के बाद क्लस्टर प्रभारियों की बैठक करेंगे। शाह लोकसभा प्रभारी, क्लस्टर प्रमुखों से वन टू वन करेंगे।

पार्टी सूत्रों के अनुसार शाह गुरुवार को बस्तर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत कोंडागांव में पार्टी की कलस्टर स्तरीय बैठक लेकर चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इस कलस्टर में बस्तर के साथ महासमुंद और कांकेर लोकसभा सीट शामिल हैं। इनमें वर्तमान में बस्तर कांग्रेस और महासमुंद व कांकेर में भाजपा के सांसद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *