बिहार : बेगूसराय में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

बेगूसराय, 27 जुलाई । बेगूसराय में एक कलयुगी पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक का शव पत्नी के प्रेमी के घर में मिला है। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने बुधवार को शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरन गांव की है, मृतक युवक सोनेलाल पासवान का पुत्र शत्रुघ्न पासवान है।

परिजन ने बताया कि शत्रुघ्न की शादी करीब दस वर्ष पूर्व करैटांर गांव निवासी गुंजन देवी के साथ हुई थी। शत्रुघ्न पासवान परिवार का जीवन यापन के लिए सिलीगुड़ी के मुर्गा फार्म में काम करता था। इधर उसकी पत्नी गुंजन देवी का प्रेम संबंध गांव के ही विपिन पासवान से हो गया तथा करीब एक साल से वह जब मन होता था प्रेमी के यहां चली जाती थी। इसकी शिकायत में लेकर पंचायती भी हुआ था, लेकिन कुछ कार्रवाई नहीं हो सकी। छुट्टी में कभी-कभी जब शत्रुघ्न अपने गांव आता था तो प्रेम प्रसंग को लेकर पत्नी से विवाद भी हो जाता था। जिसके बाद उसने परिजनों के कहने पर पत्नी से बातचीत करना भी छोड़ दिया तथा उसकी पत्नी अपने बच्चों के साथ प्रेमी के डेरा पर ही रहने लगी।

परिजन का आरोप है कि शत्रुघ्न की पत्नी ने फोन करके नाग पंचमी में पति को गांव बुलाया था। मंगलवार को शत्रुघ्न अपने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया तथा इसी में पत्नी ने प्रेमी के सहयोग से फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी।

रात में घटना की सूचना मिलने के बाद हम लोग जब विपिन के डेरा पर पहुंचे तो अंदर में शत्रुघ्न की लाश पड़ी हुई थी। लोगों के पहुंचने पर हत्यारों ने पथराव करने का भी प्रयास किया। बाद में किसी तरह पुलिस के सहयोग से शव को कब्जे में लिया गया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, गांव में तनाव की स्थिति है एवं मृतक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही कार्रवाई की जा रही है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.