कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में अंधाधुंध फायरिंग में कई लोगों की हत्या

लैंगली , 26 जुलाई । कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में एक हथियारबंद हमलावर ने निहत्थे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर कई लोगों की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली शहर में गोलीबारी के बार आपातकालीन अलर्ट जारी कर शहर के निवासियों को सतर्क रहने और हमले वाले इलाके से दूर रहने की चेतावनी दी गई है। पुलिस ने एक संदिग्ध हमलावर को हिरासत में भी लिया है।

रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि घटना में कई पीड़ित थे, हालांकि इस बयान में घायलों या मौत की किसी निश्चित संख्या का खुलासा नहीं किया है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि इस हमले में पीड़ितों की स्पष्ट संख्या उनके पास नहीं है।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि इस हमले की जांच लोअर मेनलैंड के मेजर क्राइम्स एंड इन्ट्रीग्रेटेड होमिसाइड इन्वेस्टिगेशन टीम को सौंपी गई है। इस टीम ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू भी कर दी है।

पुलिस ने कहा कि वैंकूवर के एक उपनगर लैंगली में शहर में कई पीड़ितों और कई अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की कई रिपोर्टें मिली। जिसके बाद उन्होंने लोगों को सतर्क रहने और पार्किंग लॉट, बस स्टॉप और कैसीनो से दूर रहने को कहा। पुलिस ने कहा कि इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं।

कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत में सोमवार तड़के सामूहिक गोलीबारी में कई लोगों के मारे जाने की खबर है। हमलावर ने कथित तौर पर बेघर लोगों को गोली मारी है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए गए एक मैसेज के अनुसार, संदिग्ध ‘काले बालों’ वाला एक कोकेशियान पुरुष है जो अभी तक पकड़ा नहीं गया है। पुलिस के भेजे अलर्ट में संदिग्ध को आदमी ओवरकोट पहने हुए था।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.