उत्तर प्रदेश : कानपुर में भाजपा पार्षद के भतीजे की गोली मारकर हत्या

कानपुर, 22 जुलाई । कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खौयरा से भाजपा पार्षद के भतीजे की गुरुवार की बीती रात को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पारिवारिक रंजिश के चलते वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में ख्योरा से भाजपा पार्षद विजय निषाद के भतीजे विशाल उर्फ अर्जुन (22) के घर देर रात कुछ लोग पहुंचे और उसके बाहर बुलाया। घर के बाहर कुछ दूरी पर ले जाकर विशाल को गोली मार दी और फरार हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंचे घरवाले लहुलूहान हालत में बेटे को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला एवं एडीसीपी पश्चिम ब्रजेश श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर जांच की। फॉरेंसिक टीम ने वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाए।

परिजनों ने बेटे की हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताते हुए ताऊ के बेटे समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पारिवारिक रंजिश में युवक की गोली माकर हत्या की बात सामने आ रही है। परिजनों का आरोप है कि परिवार के ही लोगों ने रंजिश में उसकी हत्या की है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। जल्द हत्यारों को पकड़ते हुए घटना का खुलासा किया जाएगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.